डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय इंटीरियर डिजाइन

Inside Out

आवासीय इंटीरियर डिजाइन जापानी और नॉर्डिक के मिश्रण का चयन करते हुए आर्किटेक्चरल डिज़ाइनर पहली स्वतंत्र सोलर डिज़ाइन डिज़ाइन परियोजना, जिसमें शानदार और सुखद वातावरण बनाने के लिए फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया था। लकड़ी और कपड़े का उपयोग न्यूनतम प्रकाश फिटिंग के साथ पूरे फ्लैट में किया जाता है। अवधारणा & quot; अंदर बाहर & quot; लकड़ी के बक्से से जुड़े लकड़ी के प्रवेश द्वार और गलियारे से पता चलता है, जबकि & quot; अंदर & quot; शोकेसिंग बुक्स और आर्ट डिस्प्ले, कमरों के रूप में & quot; बाहर & quot; रहने वाले कार्यों की सेवा करने वाले स्थानों की जेब।

हेड ऑफिस

Nippo Junction

हेड ऑफिस निप्पो हेड ऑफिस शहरी बुनियादी ढांचे, एक एक्सप्रेसवे और एक पार्क के बहुस्तरीय चौराहे पर बनाया गया है। निप्पो सड़क निर्माण में एक अग्रणी कंपनी है। वे मिक्सी को परिभाषित करते हैं, जिसका अर्थ है जापानी में "सड़क", उनके डिजाइन अवधारणा के आधार के रूप में "विभिन्न घटकों को जोड़ता है"। मिक्सी भवन को शहरी संदर्भ से जोड़ता है और व्यक्तिगत कार्य-स्थलों को एक-दूसरे से जोड़ता है। मिक्सी को रचनात्मक कनेक्शन बनाने के लिए बढ़ाया गया था और केवल निप्पो में जंक्शन प्लेस को एक अद्वितीय कार्यस्थल का एहसास कराने के लिए।

निजी घर

Bbq Area

निजी घर Bbq क्षेत्र परियोजना एक जगह है जो बाहर खाना पकाने और परिवार को फिर से बनाने की अनुमति देती है। चिली में bbq क्षेत्र आमतौर पर घर से बहुत दूर स्थित होता है, लेकिन इस परियोजना में यह घर का एक हिस्सा होता है, जो बड़ी चमकदार तह खिड़कियों का उपयोग करके बगीचे के साथ इसे एकजुट करता है, जिससे बगीचे की जगह का जादू घर में बह सके। चार स्थान, प्रकृति, पूल, भोजन और खाना बनाना एक अद्वितीय डिजाइन में एकजुट हैं।

मुखौटा वास्तुकला डिजाइन वास्तुकला

Cecilip

मुखौटा वास्तुकला डिजाइन वास्तुकला सेसिलिप के लिफाफे के डिजाइन को क्षैतिज तत्वों के एक सुपरपोजिशन के अनुरूप बनाया गया है जो इमारत के आयतन को अलग करने वाले कार्बनिक रूप को प्राप्त करने की अनुमति देता है। प्रत्येक मॉड्यूल बनने वाली वक्रता की त्रिज्या के भीतर उत्कीर्ण लाइनों के वर्गों से बना है। टुकड़ों ने चांदी के 10 सेंटीमीटर चौड़े और 2 मिमी मोटे आयोडीन वाले आयताकार प्रोफाइल का इस्तेमाल किया और उन्हें एक समग्र एल्यूमीनियम पैनल पर रखा गया। एक बार जब मॉड्यूल को इकट्ठा किया गया था, तो सामने का हिस्सा 22 गेज स्टेनलेस स्टील के साथ लेपित था।

स्टोर

Ilumel

स्टोर लगभग चार दशकों के इतिहास के बाद, इलुमेल स्टोर फर्नीचर, प्रकाश और सजावट बाजार में डोमिनिकन गणराज्य की सबसे बड़ी और सबसे प्रतिष्ठित फर्मों में से एक है। सबसे हालिया हस्तक्षेप प्रदर्शनी क्षेत्रों के विस्तार की आवश्यकता और एक क्लीनर और अधिक व्यक्त मार्ग की परिभाषा पर प्रतिक्रिया करता है जो उपलब्ध संग्रह की विविधता की सराहना करने की अनुमति देता है।

आर्ट इंस्टॉलेशन डिज़ाइन

Hand down the Tale of the HEIKE

आर्ट इंस्टॉलेशन डिज़ाइन पूरे मंच अंतरिक्ष का उपयोग कर तीन आयामी मंच डिजाइन। हम नए जापानी नृत्य के लिए तैयार हैं, और यह मंच कला का एक डिज़ाइन है जिसका उद्देश्य समकालीन जापानी नृत्य के आदर्श रूप में है। पारंपरिक जापानी नृत्य द्वि-आयामी मंच कला के विपरीत, तीन-आयामी डिजाइन जो पूरे मंच स्थान का लाभ उठाते हैं।