डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हवादार पिवट दरवाजा

JPDoor

हवादार पिवट दरवाजा JPDoor एक यूजर-फ्रेंडली पिवट डोर है जो jalousie विंडो सिस्टम के साथ मर्ज होती है जो वेंटिलेशन फ्लो बनाने में मदद करती है और साथ ही स्पेस को बचाती है। डिजाइन सभी चुनौतियों को स्वीकार करने और उन्हें व्यक्तिगत अन्वेषण, तकनीकों और विश्वास के साथ हल करने के बारे में है। कोई सही या गलत कोई डिज़ाइन नहीं है, यह वास्तव में बहुत व्यक्तिपरक है। हालांकि महान डिजाइन उपयोगकर्ता की जरूरतों और आवश्यकता को पूरा करते हैं या समुदाय में बहुत प्रभाव डालते हैं। दुनिया हर कोने में अलग-अलग डिज़ाइन के दृष्टिकोण से भरी हुई है, इस प्रकार यह तलाश करना नहीं छोड़ती है, "भूखे रहो मूर्ख रहो - स्टीव जॉब"।

बहुउद्देश्यीय तालिका

Bean Series 2

बहुउद्देश्यीय तालिका इस तालिका को बीन बुरो सिद्धांत डिजाइनरों केनी किनुगासा-त्सुइ और लोरेन फॉरे द्वारा डिजाइन किया गया था। यह परियोजना फ्रेंच कर्व्स और पहेली आरा के आकर्षक आकार से प्रेरित थी, और एक कार्यालय सम्मेलन कक्ष में केंद्रीय टुकड़े के रूप में कार्य करती है। समग्र आकार विगल्स से भरा है, जो पारंपरिक औपचारिक कॉर्पोरेट सम्मेलन तालिका से एक नाटकीय प्रस्थान है। बैठने की व्यवस्था को अलग करने के लिए तालिका के तीन भागों को अलग-अलग समग्र आकृतियों में समेटा जा सकता है; परिवर्तन की निरंतर स्थिति रचनात्मक कार्यालय के लिए एक चंचल वातावरण बनाती है।

बहुक्रियाशील कुर्सी

charchoob

बहुक्रियाशील कुर्सी उत्पाद का घन रूप इसे सभी दिशाओं में स्थिर और संतुलित रखता है। इसके अलावा औपचारिक, अनौपचारिक और मैत्रीपूर्ण शिष्टाचार में उत्पाद का तीन तरह से उपयोग केवल कुर्सियों के 90 डिग्री मोड़ से ही संभव है। यह उत्पाद अपनी कार्यक्षमता के सभी पहलुओं पर विचार करते हुए (4 किग्रा) जितना संभव हो उतना हल्का रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। उत्पाद के वजन को यथासंभव कम रखने के लिए हल्के वजन की सामग्री और हॉलो फ्रेम को चुनकर इस उद्देश्य को पूरा किया गया है।

40 "एलईडी टीवी

GlassOn

40 "एलईडी टीवी यह कांच के तत्व के साथ विभिन्न आकारों में विभिन्न डिजाइन समाधान के साथ एक फ्रेमलेस डिजाइन संग्रह है। कांच की पारदर्शिता के साथ निर्मित लालित्य बड़े आकार में प्रदर्शन को घेरने वाले धातु खत्म की कृपा के माध्यम से जारी है। आदी प्लास्टिक के सामने के कवर और बेज़ेल के बिना, डिजाइन आभासी दुनिया और 40 ", 46" और 55 "उत्पादों में काफी कम मोटाई के साथ दर्शकों से संबंधित है। कांच के सामने रखने वाली पूरी धातु फ्रेम सटीक कनेक्शन विवरण के साथ डिजाइन की गुणवत्ता को बढ़ाती है। विभिन्न सामग्रियों।

सेट टॉप बॉक्स

T-Box2

सेट टॉप बॉक्स टी-बॉक्स 2 इंटरनेट, मल्टीमीडिया और संचार को एकीकृत करने के लिए एक नया तकनीकी उपकरण है, और घर उपयोगकर्ताओं को व्यापक इंटरनेट सामग्री प्ले और एचडी वीडियो कॉल सहित विविध सेवाओं की पेशकश करता है। एसटीबी को पारिवारिक नेटवर्क वातावरण में टीवी से जोड़ने पर, उपयोगकर्ता तेजी से एक सामान्य टीवी को स्मार्ट टीवी में अपग्रेड कर सकता है, जो परिवार के उपयोगकर्ताओं को उत्कृष्ट ए वी मनोरंजन अनुभव लाता है।

बाथरूम फर्नीचर

Sott'Aqua Marino

बाथरूम फर्नीचर बाथरूम के लिए पानी के नीचे की दुनिया के अपने रचनात्मक विवरण के साथ Sott'Aqua मैरिनो संग्रह उपलब्ध मॉडुलन विकल्पों की विस्तृत श्रृंखला का उपयोग करके अपने बाथरूम को डिजाइन करने की विलासिता प्रदान करता है। सिंगल या डबल सिंक कैबिनेट के साथ उपयोग किए जाने वाले अपने लचीलेपन के साथ बाथरूम। एक हैंगर के साथ दीवार पर लगाए गए गोल दर्पण ने प्रकाश व्यवस्था को भी छुपा दिया है। पहियों पर देवदार छाती ओटोमन कपड़े धोने की टोकरी के रूप में भी कार्य करता है।