डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
गतिज इलेक्ट्रॉनिक ड्रम शो

E Drum

गतिज इलेक्ट्रॉनिक ड्रम शो एक gyrosphere से प्रेरित है। शो कई तत्वों को जोड़ता है जो एक साथ एक असाधारण अनुभव बनाते हैं। इंस्टॉलेशन अपना आकार बदलता है और ड्रमर के प्रदर्शन के लिए गतिशील वातावरण बनाता है। एड्रम ध्वनि प्रकाश और अंतरिक्ष के बीच अवरोध को तोड़ता है, प्रत्येक नोट प्रकाश में तब्दील हो जाता है।

वाइन ग्लास

30s

वाइन ग्लास Saara Korppi द्वारा 30s वाइन ग्लास को विशेष रूप से व्हाइट वाइन के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन इसका उपयोग अन्य पेय पदार्थों के लिए भी किया जा सकता है। यह पुराने ग्लास उड़ाने की तकनीक का उपयोग करके एक गर्म दुकान में बनाया गया है, जिसका अर्थ है कि प्रत्येक टुकड़ा अद्वितीय है। सारा का लक्ष्य उच्च गुणवत्ता वाले ग्लास को डिजाइन करना है जो सभी कोणों से दिलचस्प दिखता है और, जब तरल से भरा होता है, तो प्रकाश को विभिन्न कोणों से पीने के लिए अतिरिक्त आनंद को प्रतिबिंबित करने की अनुमति मिलती है। 30s वाइन ग्लास के लिए उसकी प्रेरणा उसके पिछले 30s कॉन्यैक ग्लास डिजाइन से आती है, दोनों उत्पाद कप और चंचलता के आकार को साझा करते हैं।

गलीचा

Hair of Umay

गलीचा यूनेस्को की सुगम्य सांस्कृतिक विरासत की आवश्यकता के लिए यूनेस्को की सूची द्वारा संरक्षित प्राचीन घुमंतू तकनीक में निर्मित, यह गलीचा ढाल ऊन रंगों और महीन हाथ की सिलाई के कारण ऊन से सबसे अच्छा बाहर ला रहा है जो ज्वालामुखी बनावट बनाता है। 100 प्रतिशत हाथ से बनाया गया, यह गलीचा प्याज के खोल के साथ रंगे हुए ऊन और पीले रंग के प्राकृतिक रंगों का उपयोग करके बनाया गया है। एक सुनहरा धागा जो गलीचा से गुजरता है, एक बयान करता है और हवा में स्वतंत्र रूप से बहने वाले बालों की याद दिलाता है - खानाबदोश देवी उमा के बाल - महिलाओं और बच्चों के रक्षक।

कॉफी मशीन

Lavazza Desea

कॉफी मशीन इतालवी कॉफी संस्कृति के पूर्ण पैकेज की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन की गई एक अनुकूल मशीन: एस्प्रेसो से प्रामाणिक कैपुचिनो या लट्टे तक। स्पर्श इंटरफ़ेस दो अलग समूहों में चयन की व्यवस्था करता है - एक कॉफी के लिए और एक दूध के लिए। पेय तापमान और दूध फोम के लिए बढ़ावा देने वाले कार्यों के साथ व्यक्तिगत हो सकता है। आवश्यक सेवा को प्रबुद्ध आइकन के साथ केंद्र में इंगित किया गया है। मशीन एक समर्पित ग्लास मग के साथ आती है और लवाज़ा की फ़ॉर्म भाषा को नियंत्रित सरफेसिंग, परिष्कृत विवरण और रंगों, सामग्रियों और विशेष ध्यान के साथ लागू करती है; समाप्त।

कॉफी मशीन

Lavazza Idola

कॉफी मशीन घर पर इतालवी एस्प्रेसो अनुभव की तलाश में कॉफी प्रेमियों के लिए एक सही समाधान। ध्वनिक प्रतिक्रिया के साथ स्पर्श संवेदनशील यूजर इंटरफेस में चार चयन हैं और हर स्वाद या अवसर के लिए एक दर्जी अनुभव प्रदान करने वाला तापमान बूस्ट फ़ंक्शन है। मशीन लापता पानी, एक पूर्ण कैप कंटेनर या अतिरिक्त रोशनी वाले आइकनों के माध्यम से उतरने की आवश्यकता को इंगित करता है और ड्रिप ट्रे को आसानी से समायोजित किया जा सकता है। इसकी खुली आत्मा, गुणवत्ता सरफेसिंग और परिष्कृत विवरण के साथ डिजाइन लवाज़ा की स्थापित रूप भाषा का विकास है।

एस्प्रेसो मशीन

Lavazza Tiny

एस्प्रेसो मशीन आपके घर में प्रामाणिक इतालवी कॉफी अनुभव लाने वाली एक छोटी, अनुकूल एस्प्रेसो मशीन। डिजाइन खुशी से भूमध्य है - मूल औपचारिक भवन ब्लॉकों से बना है - रंगों का जश्न मनाने और सरफेसिंग और डिटेलिंग में लवाज़ा की डिज़ाइन भाषा को लागू करना। मुख्य खोल एक टुकड़े से बनाया गया है और इसमें नरम लेकिन ठीक नियंत्रित सतह हैं। केंद्रीय शिखा दृश्य संरचना को जोड़ता है और ललाट पैटर्न लैवेज़ उत्पादों पर अक्सर क्षैतिज विषय को दोहराता है।