डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
47 "hd प्रसारण

Triump

47 "hd प्रसारण रचनात्मक दृष्टिकोण चिकनाई की भावनाओं को उत्तेजित करता है, साफ-सुथरा किनारा हमारी प्रेरणा रहा है। डिजाइनर विभिन्न सामग्रियों जैसे कांच, शीट धातु, क्रोम लेपित सतहों और सफेद रोशनी के साथ बनाए गए भ्रम के साथ दर्शकों के हाप-टिक और दृश्य इंद्रियों का पोषण करना चाहते थे।

शावर

Rain Soft

शावर प्रकृति में झरना का दृश्य हर किसी को आकर्षित कर सकता है और इसे देख सकता है या इसके नीचे स्नान कर सकता है, एक आरामदायक फीलिंग पैदा कर सकता है। इसके लिए घरों और अपार्टमेंटों के भीतर झरने के आरामदायक दृश्य का अनुकरण करना आवश्यक था, ताकि कोई भी शॉवर लेने की खुशी का अनुभव कर सके। घर में झरने के नीचे। इस डिजाइन में दो प्रकार के छींटे हैं। मुट्ठी मोड: पानी का घनत्व या सघनता बीच में है और शरीर को धो सकते हैं दूसरा मोड: पानी को रिंग के चारों ओर लंबवत रूप से डाला जाता है और कोई शैम्पू का उपयोग कर सकता है और वह पानी की दीवार से घिरा होता है और यह दीवार कर सकती है एल हो

उच्च अंत टीवी

La Torre

उच्च अंत टीवी इस डिजाइन में, डिस्प्ले को पकड़े हुए कोई फ्रंट कवर नहीं है। टीवी डिस्प्ले पैनल के पीछे छिपे कैबिनेट द्वारा पकड़ा गया है। डिस्प्ले के आस-पास के इकोल थिन बेजल का इस्तेमाल सिर्फ कॉस्मेटिक भ्रम के लिए किया जाता है। इन सभी कारणों के लिए, केवल प्रमुख तत्व साधारण टीवी फॉर्म के विपरीत एक प्रदर्शन है। एफिल टॉवर ला टोरे के लिए प्रेरणा का स्रोत है। इन दोनों की कुछ मुख्य समानताएं अपने समय के सुधारवादी हैं और एक ही पक्ष हैं।

42 "बीएमएस एलईडी टीवी

Agile

42 "बीएमएस एलईडी टीवी AGILE LED TV को संकीर्ण बेज़ल लगाकर स्क्रीन पर छवि पर जोर देने और स्लिम लुक के साथ टीवी-ट्रेंड को पकड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्क्रीन के चारों ओर पतली सीमा पर तीक्ष्णता अलग-अलग प्रतिबिंब प्रदान करती है, और सतह पर प्रकाश की चमक प्रदान करती है, जिसके परिणामस्वरूप डिजाइन की चमक होती है। यह टीवी स्टैंड डिजाइन को भी प्रभावित करता है। मेट-प्लास्टिक पैर और अर्ध-पारदर्शी पैर गर्दन के साथ धातु खत्म सतहों को टीवी के साथ एक ही उद्देश्य से किया जाता है। AGILE का अनुकूलन भाग रंगों में पारदर्शी लेंस है।

एलईडी टेलीविजन

XX240 BMS SNB LED TV

एलईडी टेलीविजन XX240 एलईडी टीवी श्रृंखला में 32 ", 39", 40 ", 42", 47 ", 50" सबसे सस्ती मध्य-आकार से लेकर उच्चतम खंड के बड़े आकार के टीवी शामिल हैं जिसमें एक ही डिजाइन विचार कई विकल्प पेश करता है। प्रदर्शन डिजाइन भी उत्पादन कंपनी का है और इसे BMS कार्यप्रणाली के साथ इकट्ठा किया गया है। प्रदर्शन धातु को उच्च गुणवत्ता वाले पेंट के साथ चित्रित किया गया है क्योंकि डिजाइन बेजल क्षेत्र को खुला छोड़ देता है और केवल इसे पीछे के कवर की दीवार की मोटाई के साथ फ्रेम करता है। इसलिए टीवी केवल एक पतले फ्रेम और नीचे रोशन लोगो क्षेत्र के साथ कवर किया गया लगता है।

एलईडी टीवी

XX250

एलईडी टीवी वेस्टलेस की बॉर्डरलेस टीवी श्रृंखला जो उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स के बहुत ही उच्च-खंड खंड में तैनात है। एल्यूमीनियम बेजल डिस्प्ले को लगभग अदृश्य पतले फ्रेम के रूप में रखता है। ग्लॉसी पतला फ्रेम उत्पाद को ओवरसैट मार्केट में अपनी विशिष्ट छवि देता है। प्रदर्शन काफी हद तक सामान्य एलईडी टीवी से अलग है, इसकी समग्र चमकदार स्क्रीन सतह के साथ पतली धातु के फ्रेम में निष्क्रिय है। स्क्रीन के नीचे चमकदार एल्यूमीनियम हिस्सा टेबल टॉप स्टैंड से टीवी को अलग करते समय आकर्षण का एक बिंदु बनाता है।