डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्यूटी सैलून

Shokrniya

ब्यूटी सैलून डिजाइनर एक डीलक्स और प्रेरक वातावरण के उद्देश्य से और विभिन्न कार्यों के साथ अलग-अलग रिक्त स्थान का निर्माण कर रहे हैं, जो एक संपूर्ण संरचना के एक ही समय भागों में हैं। ईरान के डीलक्स रंगों में से एक के रूप में बेज रंग परियोजना के विचार को विकसित करने के लिए चुना गया था। रिक्त स्थान 2 रंगों में बक्से के रूप में दिखाई देते हैं। ये बक्से बिना किसी ध्वनिक या घ्राण गड़बड़ी के बंद या अर्ध-बंद होते हैं। ग्राहक के पास निजी कैटवॉक का अनुभव करने के लिए पर्याप्त जगह होगी। प्रकाश व्यवस्था, सही पौधे का चयन और उचित छाया का उपयोग करना। अन्य सामग्रियों के लिए रंग महत्वपूर्ण चुनौतियां थीं।

परियोजना का नाम : Shokrniya , डिजाइनरों का नाम : Kasra Shafieezadeh, ग्राहक का नाम : 4 Architecture Studio.

Shokrniya  ब्यूटी सैलून

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।