डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्यूटी सैलून

Shokrniya

ब्यूटी सैलून डिजाइनर एक डीलक्स और प्रेरक वातावरण के उद्देश्य से और विभिन्न कार्यों के साथ अलग-अलग रिक्त स्थान का निर्माण कर रहे हैं, जो एक संपूर्ण संरचना के एक ही समय भागों में हैं। ईरान के डीलक्स रंगों में से एक के रूप में बेज रंग परियोजना के विचार को विकसित करने के लिए चुना गया था। रिक्त स्थान 2 रंगों में बक्से के रूप में दिखाई देते हैं। ये बक्से बिना किसी ध्वनिक या घ्राण गड़बड़ी के बंद या अर्ध-बंद होते हैं। ग्राहक के पास निजी कैटवॉक का अनुभव करने के लिए पर्याप्त जगह होगी। प्रकाश व्यवस्था, सही पौधे का चयन और उचित छाया का उपयोग करना। अन्य सामग्रियों के लिए रंग महत्वपूर्ण चुनौतियां थीं।

परियोजना का नाम : Shokrniya , डिजाइनरों का नाम : Kasra Shafieezadeh, ग्राहक का नाम : 4 Architecture Studio.

Shokrniya  ब्यूटी सैलून

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।