डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बहुउद्देश्यीय तालिका

Bean Series 2

बहुउद्देश्यीय तालिका इस तालिका को बीन बुरो सिद्धांत डिजाइनरों केनी किनुगासा-त्सुइ और लोरेन फॉरे द्वारा डिजाइन किया गया था। यह परियोजना फ्रेंच कर्व्स और पहेली आरा के आकर्षक आकार से प्रेरित थी, और एक कार्यालय सम्मेलन कक्ष में केंद्रीय टुकड़े के रूप में कार्य करती है। समग्र आकार विगल्स से भरा है, जो पारंपरिक औपचारिक कॉर्पोरेट सम्मेलन तालिका से एक नाटकीय प्रस्थान है। बैठने की व्यवस्था को अलग करने के लिए तालिका के तीन भागों को अलग-अलग समग्र आकृतियों में समेटा जा सकता है; परिवर्तन की निरंतर स्थिति रचनात्मक कार्यालय के लिए एक चंचल वातावरण बनाती है।

परियोजना का नाम : Bean Series 2, डिजाइनरों का नाम : Bean Buro, ग्राहक का नाम : Cheil .

Bean Series 2 बहुउद्देश्यीय तालिका

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।