डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बहुउद्देश्यीय तालिका

Bean Series 2

बहुउद्देश्यीय तालिका इस तालिका को बीन बुरो सिद्धांत डिजाइनरों केनी किनुगासा-त्सुइ और लोरेन फॉरे द्वारा डिजाइन किया गया था। यह परियोजना फ्रेंच कर्व्स और पहेली आरा के आकर्षक आकार से प्रेरित थी, और एक कार्यालय सम्मेलन कक्ष में केंद्रीय टुकड़े के रूप में कार्य करती है। समग्र आकार विगल्स से भरा है, जो पारंपरिक औपचारिक कॉर्पोरेट सम्मेलन तालिका से एक नाटकीय प्रस्थान है। बैठने की व्यवस्था को अलग करने के लिए तालिका के तीन भागों को अलग-अलग समग्र आकृतियों में समेटा जा सकता है; परिवर्तन की निरंतर स्थिति रचनात्मक कार्यालय के लिए एक चंचल वातावरण बनाती है।

परियोजना का नाम : Bean Series 2, डिजाइनरों का नाम : Bean Buro, ग्राहक का नाम : Cheil .

Bean Series 2 बहुउद्देश्यीय तालिका

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।