डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कुर्सी

Everyday chair

कुर्सी मास्टर ब्रूनो मुनारी ने दावा किया कि दुनिया में, "गधे से अधिक कुर्सियां हैं।" फिर दूसरी कुर्सी क्यों खींची? पहले से ही कई अच्छी कुर्सियां हैं, कुछ खराब हैं, कुछ आरामदायक हैं, कुछ कम हैं। तो, एक ऐसी वस्तु की कल्पना करना जो किसी भी शैली से चलेगी एक छोटी सी कहानी बताती है, एक मुस्कान छीनती है, हर दिन कुर्सी पर विचार किया गया है। यह उत्सुक है कि पंथ या वंश के भेद के बिना, हर कोई हर दिन एक सफेद सिरेमिक कुर्सी पर संतुष्टि के साथ बैठ जाता है ... इसका चंचल चरित्र आराम करने के लिए कुछ समय लेने के लिए बैठने का निमंत्रण बन जाता है।

परियोजना का नाम : Everyday chair, डिजाइनरों का नाम : Federico Traverso, ग्राहक का नाम : MYYOUR.

Everyday chair कुर्सी

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।