डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कुर्सी

Everyday chair

कुर्सी मास्टर ब्रूनो मुनारी ने दावा किया कि दुनिया में, "गधे से अधिक कुर्सियां हैं।" फिर दूसरी कुर्सी क्यों खींची? पहले से ही कई अच्छी कुर्सियां हैं, कुछ खराब हैं, कुछ आरामदायक हैं, कुछ कम हैं। तो, एक ऐसी वस्तु की कल्पना करना जो किसी भी शैली से चलेगी एक छोटी सी कहानी बताती है, एक मुस्कान छीनती है, हर दिन कुर्सी पर विचार किया गया है। यह उत्सुक है कि पंथ या वंश के भेद के बिना, हर कोई हर दिन एक सफेद सिरेमिक कुर्सी पर संतुष्टि के साथ बैठ जाता है ... इसका चंचल चरित्र आराम करने के लिए कुछ समय लेने के लिए बैठने का निमंत्रण बन जाता है।

परियोजना का नाम : Everyday chair, डिजाइनरों का नाम : Federico Traverso, ग्राहक का नाम : MYYOUR.

Everyday chair कुर्सी

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।