डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दुकान

Family Center

दुकान कुछ कारण हैं कि मैंने लंबी (30 मीटर) सामने की दीवार को घेरा। एक, यह था कि मौजूदा भवन की ऊँचाई वास्तव में अप्रिय थी, और मुझे इसे छूने की कोई अनुमति नहीं थी! दूसरी बात, सामने वाले हिस्से को घेरने से, मुझे 30 मीटर की दीवार की जगह मिली। मेरे दैनिक अवलोकन संबंधी आंकड़ों के अध्ययन के अनुसार, ज्यादातर दुकानदारों ने जिज्ञासा के कारण दुकान के अंदर जाने का फैसला किया, और यह देखने के लिए कि इस स्पष्ट जिज्ञासु रूपों के पीछे क्या हो रहा है।

परियोजना का नाम : Family Center, डिजाइनरों का नाम : Ali Alavi, ग्राहक का नाम : Ali Alavi design.

Family Center दुकान

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।