डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दुकान

Family Center

दुकान कुछ कारण हैं कि मैंने लंबी (30 मीटर) सामने की दीवार को घेरा। एक, यह था कि मौजूदा भवन की ऊँचाई वास्तव में अप्रिय थी, और मुझे इसे छूने की कोई अनुमति नहीं थी! दूसरी बात, सामने वाले हिस्से को घेरने से, मुझे 30 मीटर की दीवार की जगह मिली। मेरे दैनिक अवलोकन संबंधी आंकड़ों के अध्ययन के अनुसार, ज्यादातर दुकानदारों ने जिज्ञासा के कारण दुकान के अंदर जाने का फैसला किया, और यह देखने के लिए कि इस स्पष्ट जिज्ञासु रूपों के पीछे क्या हो रहा है।

परियोजना का नाम : Family Center, डिजाइनरों का नाम : Ali Alavi, ग्राहक का नाम : Ali Alavi design.

Family Center दुकान

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।