डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वाहन

Shark

वाहन शार्क एक अवधारणा वाहन है जो ड्रैग फोर्स को उड़ान भरने के लिए एक उपयोगी बल में बदल सकता है। शार्क का डिज़ाइन दर्शन पहले और फिर ड्रैग फोर्स को पकड़ना है, जब हवा के प्रवाह प्रतिरोध के कारण वाहन को जमीन से उठा दिया जाता है, तो यह अपनी बाहों पर छेद के माध्यम से वायु प्रवाह को पारित करेगा। ये छेद जल्दी से खुलेंगे और बंद होंगे और इस तरह से शार्क खुद को और अधिक संतुलित रख सकती हैं।

परियोजना का नाम : Shark, डिजाइनरों का नाम : Amin Einakian, ग्राहक का नाम : Amin Einakian.

Shark वाहन

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।