डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वाहन

Shark

वाहन शार्क एक अवधारणा वाहन है जो ड्रैग फोर्स को उड़ान भरने के लिए एक उपयोगी बल में बदल सकता है। शार्क का डिज़ाइन दर्शन पहले और फिर ड्रैग फोर्स को पकड़ना है, जब हवा के प्रवाह प्रतिरोध के कारण वाहन को जमीन से उठा दिया जाता है, तो यह अपनी बाहों पर छेद के माध्यम से वायु प्रवाह को पारित करेगा। ये छेद जल्दी से खुलेंगे और बंद होंगे और इस तरह से शार्क खुद को और अधिक संतुलित रख सकती हैं।

परियोजना का नाम : Shark, डिजाइनरों का नाम : Amin Einakian, ग्राहक का नाम : Amin Einakian.

Shark वाहन

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।