डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सेट टॉप बॉक्स

T-Box2

सेट टॉप बॉक्स टी-बॉक्स 2 इंटरनेट, मल्टीमीडिया और संचार को एकीकृत करने के लिए एक नया तकनीकी उपकरण है, और घर उपयोगकर्ताओं को व्यापक इंटरनेट सामग्री प्ले और एचडी वीडियो कॉल सहित विविध सेवाओं की पेशकश करता है। एसटीबी को पारिवारिक नेटवर्क वातावरण में टीवी से जोड़ने पर, उपयोगकर्ता तेजी से एक सामान्य टीवी को स्मार्ट टीवी में अपग्रेड कर सकता है, जो परिवार के उपयोगकर्ताओं को उत्कृष्ट ए वी मनोरंजन अनुभव लाता है।

परियोजना का नाम : T-Box2, डिजाइनरों का नाम : Ke Zhang, ग्राहक का नाम : Technicolor.

T-Box2 सेट टॉप बॉक्स

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।