डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सेट टॉप बॉक्स

T-Box2

सेट टॉप बॉक्स टी-बॉक्स 2 इंटरनेट, मल्टीमीडिया और संचार को एकीकृत करने के लिए एक नया तकनीकी उपकरण है, और घर उपयोगकर्ताओं को व्यापक इंटरनेट सामग्री प्ले और एचडी वीडियो कॉल सहित विविध सेवाओं की पेशकश करता है। एसटीबी को पारिवारिक नेटवर्क वातावरण में टीवी से जोड़ने पर, उपयोगकर्ता तेजी से एक सामान्य टीवी को स्मार्ट टीवी में अपग्रेड कर सकता है, जो परिवार के उपयोगकर्ताओं को उत्कृष्ट ए वी मनोरंजन अनुभव लाता है।

परियोजना का नाम : T-Box2, डिजाइनरों का नाम : Ke Zhang, ग्राहक का नाम : Technicolor.

T-Box2 सेट टॉप बॉक्स

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।