डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डस्टपैन और झाड़ू

Ropo

डस्टपैन और झाड़ू रोपो एक स्व संतुलन संतुलन झाड़ू और झाड़ू अवधारणा है, जो कभी भी फर्श पर नहीं गिरती है। डस्टपैन के निचले डिब्बे में स्थित पानी की टंकी के छोटे वजन के लिए धन्यवाद, रोपो खुद को स्वाभाविक रूप से संतुलित रखता है। डस्टपैन के सीधे होंठ की मदद से धूल को आसानी से झाड़ने के बाद, उपयोगकर्ता झाड़ू और डस्टपैन को एक साथ स्नैप कर सकते हैं और इसे कभी भी गिरने वाली चिंता के बिना एकल इकाई के रूप में दूर रख सकते हैं। आधुनिक ऑर्गेनिक फॉर्म का उद्देश्य आंतरिक रिक्त स्थान की सादगी लाना है और फर्श की सफाई करते समय रॉकिंग वेबल वॉबलर उपयोगकर्ताओं का मनोरंजन करने का इरादा रखता है।

परियोजना का नाम : Ropo, डिजाइनरों का नाम : Berk Ilhan, ग्राहक का नाम : .

Ropo डस्टपैन और झाड़ू

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।