डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डस्टपैन और झाड़ू

Ropo

डस्टपैन और झाड़ू रोपो एक स्व संतुलन संतुलन झाड़ू और झाड़ू अवधारणा है, जो कभी भी फर्श पर नहीं गिरती है। डस्टपैन के निचले डिब्बे में स्थित पानी की टंकी के छोटे वजन के लिए धन्यवाद, रोपो खुद को स्वाभाविक रूप से संतुलित रखता है। डस्टपैन के सीधे होंठ की मदद से धूल को आसानी से झाड़ने के बाद, उपयोगकर्ता झाड़ू और डस्टपैन को एक साथ स्नैप कर सकते हैं और इसे कभी भी गिरने वाली चिंता के बिना एकल इकाई के रूप में दूर रख सकते हैं। आधुनिक ऑर्गेनिक फॉर्म का उद्देश्य आंतरिक रिक्त स्थान की सादगी लाना है और फर्श की सफाई करते समय रॉकिंग वेबल वॉबलर उपयोगकर्ताओं का मनोरंजन करने का इरादा रखता है।

परियोजना का नाम : Ropo, डिजाइनरों का नाम : Berk Ilhan, ग्राहक का नाम : .

Ropo डस्टपैन और झाड़ू

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।