डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अंगूठी

Dancing Pearls

अंगूठी समुद्र की गर्जन लहरों के बीच नाचते मोती, यह समुद्र और मोती से प्रेरणा का परिणाम है और यह एक 3 डी मॉडल की अंगूठी है। इस अंगूठी को समुद्र की गर्जन लहरों के बीच मोती की गति को लागू करने के लिए एक विशेष संरचना के साथ सोने और रंगीन मोती के संयोजन के साथ डिज़ाइन किया गया है। पाइप व्यास को एक अच्छे आकार में चुना गया है जो मॉडल को टिकाऊ बनाने के लिए डिजाइन को काफी मजबूत बनाता है।

बिल्ली बिस्तर

Catzz

बिल्ली बिस्तर कैटज कैट बिस्तर डिजाइन करते समय, प्रेरणा बिल्लियों और मालिकों की जरूरतों से समान रूप से तैयार की गई थी, और फ़ंक्शन, सादगी और सुंदरता को एकजुट करने की आवश्यकता थी। बिल्लियों का अवलोकन करते हुए, उनकी अनूठी ज्यामितीय विशेषताओं ने स्वच्छ और पहचानने योग्य रूप को प्रेरित किया। कुछ विशेषता व्यवहार पैटर्न (जैसे कान आंदोलन) बिल्ली के उपयोगकर्ता अनुभव में शामिल हो गए। इसके अलावा, मालिकों को ध्यान में रखते हुए, उद्देश्य फर्नीचर का एक टुकड़ा बनाना था जिसे वे अनुकूलित और गर्व से प्रदर्शित कर सकते थे। इसके अलावा, आसान रखरखाव सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण था। जिनमें से सभी चिकना, ज्यामितीय डिजाइन और मॉड्यूलर संरचना सक्षम करते हैं।

अवकाश क्लब

Central Yosemite

अवकाश क्लब जीवन की सादगी पर लौटें, खिड़की की रोशनी और छाया के माध्यम से सूरज crisscrosses। समग्र अंतरिक्ष में प्राकृतिक स्वाद को प्रतिबिंबित करने के लिए बेहतर करने के लिए, लॉग डिजाइन, सरल और स्टाइलिश, मानवतावादी आराम, तनाव कलात्मक वातावरण वातावरण का पूरा उपयोग करें। ओरिएंटल आकर्षण टोन, एक अद्वितीय स्थानिक मूड के साथ। यह इंटीरियर की एक और अभिव्यक्ति है, यह प्राकृतिक, शुद्ध, परिवर्तनशील है।

ड्राई टी पैकेजिंग

SARISTI

ड्राई टी पैकेजिंग डिजाइन जीवंत रंगों के साथ एक बेलनाकार कंटेनर है। रंगों और आकृतियों के अभिनव और रोशन उपयोग से एक सामंजस्यपूर्ण डिजाइन तैयार होता है जो SARISTI के हर्बल संक्रमण को दर्शाता है। चाय की सूखी पैकेजिंग के लिए एक आधुनिक मोड़ देने की हमारी क्षमता क्या है, यह हमारे डिजाइन को अलग करता है। पैकेजिंग में उपयोग किए जाने वाले जानवर भावनाओं और परिस्थितियों का प्रतिनिधित्व करते हैं जो लोग अक्सर अनुभव करते हैं। उदाहरण के लिए, फ्लेमिंगो पक्षी प्यार का प्रतिनिधित्व करते हैं, पांडा भालू विश्राम का प्रतिनिधित्व करता है।

जैतून का तेल पैकेजिंग

Ionia

जैतून का तेल पैकेजिंग जैसा कि प्राचीन यूनानियों ने प्रत्येक जैतून के तेल के अम्फोरा (कंटेनर) को अलग से चित्रित और डिजाइन करने के लिए इस्तेमाल किया था, उन्होंने आज ऐसा करने का फैसला किया! उन्होंने इस आधुनिक कला और परंपरा को एक आधुनिक आधुनिक उत्पादन में पुनर्जीवित किया और लागू किया, जहां उत्पादित 2000 बोतलों में से प्रत्येक में अलग-अलग पैटर्न हैं। प्रत्येक बोतल को व्यक्तिगत रूप से डिज़ाइन किया गया है। यह एक एक प्रकार का रैखिक डिजाइन है, जो प्राचीन ग्रीक पैटर्न से प्रेरित होकर एक आधुनिक स्पर्श के साथ होता है जो एक विंटेज जैतून का तेल विरासत का जश्न मनाता है। यह एक दुष्चक्र नहीं है; यह एक सीधी विकासशील रचनात्मक रेखा है। हर प्रोडक्शन लाइन 2000 अलग-अलग डिज़ाइन बनाती है।

ब्रांडिंग

1869 Principe Real

ब्रांडिंग 1869 प्रिंसिपल रियल एक बिस्तर और नाश्ता है जो लिस्बन - प्रिंसिपल रियल में सबसे फैशनेबल जगह में स्थित है। मैडोना ने इस पड़ोस में एक घर खरीदा। यह बी एंड बी 1869 के पुराने महल में स्थित है, जो पुराने आकर्षण को समकालीन अंदरूनी हिस्सों के साथ मिलाता है, यह एक शानदार रूप और अनुभव देता है। इस अद्वितीय आवास के दर्शन को प्रतिबिंबित करने के लिए इस ब्रांड को अपने लोगो और ब्रांड अनुप्रयोगों में इन मूल्यों को शामिल करना आवश्यक था। यह एक लोगो का परिणाम है जो एक क्लासिक फ़ॉन्ट को मिश्रित करता है, पुराने डोर नंबरों की याद दिलाता है, आधुनिक टाइपोग्राफी के साथ और वास्तविक के एल में एक स्टाइल बेड आइकन का विवरण है।