डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
टेबल लैंप

Oplamp

टेबल लैंप ऑप्लाम्प में एक सिरेमिक बॉडी और एक ठोस लकड़ी का आधार होता है, जिस पर एक एलईडी प्रकाश स्रोत रखा जाता है। इसके आकार के लिए धन्यवाद, तीन शंकु के संलयन के माध्यम से प्राप्त किया गया है, ओपलैम्प के शरीर को तीन विशिष्ट स्थितियों में घुमाया जा सकता है जो विभिन्न प्रकार के प्रकाश बनाता है: परिवेशी प्रकाश के साथ उच्च टेबल लैंप, परिवेशी प्रकाश के साथ कम टेबल लैंप, या दो परिवेशी रोशनी। दीपक के शंकु का प्रत्येक विन्यास आसपास के वास्तुशिल्प सेटिंग्स के साथ स्वाभाविक रूप से बातचीत करने के लिए कम से कम प्रकाश की किरणों की अनुमति देता है। Oplamp को इटली में डिज़ाइन किया गया है और पूरी तरह से दस्तकारी है।

समायोज्य टेबल लैंप

Poise

समायोज्य टेबल लैंप Poise की कलाबाज़ी, एक टेबल लैम्प जिसे Unform के रॉबर्ट डाबी द्वारा डिज़ाइन किया गया है। स्थिर और गतिशील और एक बड़े या छोटे आसन के बीच में। इसकी प्रबुद्ध अंगूठी और इसे पकड़े हुए हाथ के बीच के अनुपात के आधार पर, एक चौराहे या सर्कल के लिए स्पर्शरेखा रेखा होती है। जब एक उच्च शेल्फ पर रखा जाता है, तो रिंग शेल्फ पर हावी हो सकती है; या रिंग को झुकाकर, यह आसपास की दीवार को छू सकता है। इस समायोजन का उद्देश्य मालिक को रचनात्मक रूप से शामिल करना है और इसके आसपास की अन्य वस्तुओं के अनुपात में प्रकाश स्रोत के साथ खेलना है।

प्रदर्शनी पोस्टर

Optics and Chromatics

प्रदर्शनी पोस्टर शीर्षक ऑप्टिक्स और क्रोमैटिक, रंगों की प्रकृति पर गोएथे और न्यूटन के बीच बहस को संदर्भित करता है। इस बहस को दो अक्षर-रूप की रचनाओं के टकराव से दर्शाया गया है: एक की गणना, ज्यामितीय, तेज आकृति के साथ, दूसरी रंगीन छायाओं के प्रभाववादी नाटक पर निर्भर करती है। 2014 में इस डिजाइन ने पैनटोन प्लस सीरीज आर्टिस्ट कवर्स के लिए कवर के रूप में कार्य किया।

अंगूठी

Gabo

अंगूठी गैबो रिंग को लोगों को जीवन के चंचल पक्ष को फिर से दिखाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था जो आमतौर पर वयस्कता आने पर खो जाता है। डिजाइनर अपने बेटे को अपने रंगीन जादू के घन से खेलते हुए देखने की यादों से प्रेरित था। उपयोगकर्ता दो स्वतंत्र मॉड्यूल को घुमाकर रिंग के साथ खेल सकता है। ऐसा करने से, रत्न का रंग सेट या मॉड्यूल की स्थिति का मिलान या बेमेल हो सकता है। चंचल पहलू के अलावा, उपयोगकर्ता के पास हर रोज एक अलग अंगूठी पहनने का विकल्प होता है।

मनोरंजन

Free Estonian

मनोरंजन इस अनूठी कलाकृति में, ओल्गा राग ने उस वर्ष से एस्टोनियाई समाचार पत्रों का उपयोग किया जब कार को मूल रूप से 1973 में उत्पादित किया गया था। नेशनल लाइब्रेरी में पीले अखबारों को परियोजना पर इस्तेमाल करने के लिए फोटो, साफ, समायोजित, और संपादित किया गया था। अंतिम परिणाम कारों पर प्रयुक्त विशेष सामग्री पर मुद्रित किया गया था, जो 12 साल तक रहता है, और इसे लागू करने में 24 घंटे लगते थे। एस्टोनियाई एक कार है जो ध्यान आकर्षित करती है, सकारात्मक ऊर्जा और उदासीन, बचपन की भावनाओं के साथ आसपास के लोगों को। यह सभी से जिज्ञासा और जुड़ाव को आमंत्रित करता है।

घुड़सवारी परिसर

Emerald

घुड़सवारी परिसर समग्र वास्तुकला और स्थानिक परियोजना की छवि सभी छह इमारतों को एकजुट करती है जो प्रत्येक की कार्यात्मक पहचान को उजागर करती है। Arenas और अस्तबल के विस्तारित facades प्रशासनिक समग्र कोर के लिए निर्देशित। क्रिस्टल ग्रिड के रूप में छह-तरफा इमारत लकड़ी के फ्रेम में हार के रूप में टिकी हुई है। दीवार के त्रिकोण को पन्ना के विवरण के रूप में कांच के बिखरने से सजाया गया है। घुमावदार सफेद निर्माण मुख्य द्वार पर प्रकाश डालता है। Facades ग्रिड भी आंतरिक अंतरिक्ष का हिस्सा है, जहां पारदर्शी वेब के माध्यम से पर्यावरण माना जाता है। अंदरूनी लकड़ी के ढांचे के विषय को जारी रखते हैं, तत्वों के पैमाने का उपयोग करके अधिक आनुपातिक पैमाने पर करते हैं।