डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रिटेल इंटीरियर डिज़ाइन

Hiveometric - Kuppersbusch Showroom

रिटेल इंटीरियर डिज़ाइन ग्राहक ब्रांड को अच्छी तरह से प्रस्तुत करने के लिए रचनात्मक डिजाइन की तलाश करता है। 'हाइवोमेट्रिक' नाम दो शब्दों 'हाइव' और 'जियोमेट्रिक' से बना है, जो मुख्य अवधारणा को बताता है और डिजाइन की कल्पना करता है। डिजाइन ब्रांड के हीरो उत्पाद, एक छत्ते के आकार के विद्युत हॉब से प्रेरित है। साफ खत्म में छत्ते, दीवार और छत की विशेषताओं के एक समूह के रूप में कल्पना की गई है, जो जटिल ज्यामितीय रूपों को जोड़ और परस्पर क्रिया करता है। लाइनें नाजुक और साफ होती हैं, जिसके परिणामस्वरूप असीम कल्पना और रचनात्मकता का प्रतीक एक चिकना समकालीन दिखता है।

परियोजना का नाम : Hiveometric - Kuppersbusch Showroom, डिजाइनरों का नाम : Alain Wong, ग्राहक का नाम : .

Hiveometric - Kuppersbusch Showroom रिटेल इंटीरियर डिज़ाइन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।