डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रिटेल इंटीरियर डिज़ाइन

Hiveometric - Kuppersbusch Showroom

रिटेल इंटीरियर डिज़ाइन ग्राहक ब्रांड को अच्छी तरह से प्रस्तुत करने के लिए रचनात्मक डिजाइन की तलाश करता है। 'हाइवोमेट्रिक' नाम दो शब्दों 'हाइव' और 'जियोमेट्रिक' से बना है, जो मुख्य अवधारणा को बताता है और डिजाइन की कल्पना करता है। डिजाइन ब्रांड के हीरो उत्पाद, एक छत्ते के आकार के विद्युत हॉब से प्रेरित है। साफ खत्म में छत्ते, दीवार और छत की विशेषताओं के एक समूह के रूप में कल्पना की गई है, जो जटिल ज्यामितीय रूपों को जोड़ और परस्पर क्रिया करता है। लाइनें नाजुक और साफ होती हैं, जिसके परिणामस्वरूप असीम कल्पना और रचनात्मकता का प्रतीक एक चिकना समकालीन दिखता है।

परियोजना का नाम : Hiveometric - Kuppersbusch Showroom, डिजाइनरों का नाम : Alain Wong, ग्राहक का नाम : .

Hiveometric - Kuppersbusch Showroom रिटेल इंटीरियर डिज़ाइन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।