डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
व्हिस्की मलबेक की लकड़ी

La Orden del Libertador

व्हिस्की मलबेक की लकड़ी उत्पाद के नाम को संदर्भित करने वाले अलग-अलग तत्वों को संयोजित करने की कोशिश करते हुए, डिज़ाइन उस संदेश को पुष्ट करता है जो वह प्रस्तावित करता है। यह एक रोमांचक और पेचीदा छवि प्रसारित करता है। अपने पंखों को प्रदर्शित करने वाले एक दोषपूर्ण कंडोम का चित्रण, स्वतंत्रता की भावना को दर्शाता है, सममित और विचारोत्तेजक पदक के साथ संयुग्मित है, एक काल्पनिक परिदृश्य के साथ एक पृष्ठभूमि चित्रण में जोड़ा गया है जो कविता को डिजाइन में लाता है, संदेश को व्यक्त करने के लिए एक आदर्श संयोजन उत्पन्न करता है। एक शांत रंग पैलेट इसे विशेष सुविधाएँ देता है और टाइपोग्राफिक उपयोग एक पारंपरिक और ऐतिहासिक उत्पाद के लिए प्रेषित करता है।

कैनबिस इन्फ्यूज्ड पिल्स

Secret Tarts

कैनबिस इन्फ्यूज्ड पिल्स सीक्रेट टार्प्स पैकेजिंग को तथाकथित आधुनिकीकृत रेट्रो / विंटेज शैली में पुराने-स्कूल नोटों की भावना के साथ बनाया गया है ताकि मास्टर-फार्मासिस्ट स्पर्श प्रत्याशा पहली नज़र में ग्राहक को पकड़े और बाद में जबकि प्रिंसिपल डिज़ाइन तत्वों के विस्तृत अवलोकन में कोडित हो। मुख्य विपणन बिंदु को स्थानांतरित करने वाली एक समग्र संरचना: यह उत्पाद एक फार्मासिस्ट क्राफ्ट-पेशेवर कंपनी द्वारा विकसित किया गया है और इसमें हाथ से निर्मित फार्मासिस्ट गुप्त नुस्खा शामिल है।

मोबाइल ऐप

Akbank Mobile

मोबाइल ऐप अकबैंक मोबाइल ऐप का नया डिज़ाइन सामाजिक, स्मार्ट, भविष्य-प्रमाण और पुरस्कृत बैंकिंग अनुभव के संदर्भ में एक नया दृष्टिकोण प्रदान करता है। मुख्य पृष्ठ पर व्यक्तिगत क्षेत्र डिज़ाइन के साथ, उपयोगकर्ता अपने वित्तीय जीवन को आसान बनाने के लिए स्मार्ट अंतर्दृष्टि देख सकते हैं। इसके अलावा, इस नए डिजाइन दृष्टिकोण के साथ, पारंपरिक बैंकिंग लेनदेन संपर्क थंबनेल दृश्य, सरलीकृत कार्यों के प्रवाह और अवधारणाओं के साथ उपयोगकर्ताओं की भाषा बोलते हैं।

सार्वजनिक मूर्तिकला

Bubble Forest

सार्वजनिक मूर्तिकला बबल फॉरेस्ट एसिड प्रतिरोधी स्टेनलेस स्टील से बना एक सार्वजनिक मूर्तिकला है। यह प्रोग्राम करने योग्य आरजीबी एलईडी लैंप के साथ रोशन है जो सूरज ढलने पर मूर्तिकला को एक शानदार कायापलट से गुजरने में सक्षम बनाता है। यह ऑक्सीजन के उत्पादन के लिए पौधों की क्षमता पर एक प्रतिबिंब के रूप में बनाया गया था। शीर्षक वन में 18 स्टील के तने / चड्डी होते हैं जो एक हवाई बुलबुले का प्रतिनिधित्व करने वाले गोलाकार निर्माण के रूप में मुकुट के साथ समाप्त होते हैं। बबल फॉरेस्ट स्थलीय वनस्पतियों के साथ-साथ झीलों, समुद्रों और महासागरों के तल से ज्ञात होता है

ब्रांड पहचान

Pride

ब्रांड पहचान ब्रांड प्राइड का डिज़ाइन बनाने के लिए, टीम ने कई तरीकों से लक्ष्य दर्शकों के अध्ययन का उपयोग किया। जब टीम ने लोगो और कॉर्पोरेट पहचान का डिज़ाइन किया, तो इसने मनो-ज्यामिति के नियमों को ध्यान में रखा - कुछ मनो-प्रकार के लोगों पर ज्यामितीय रूपों का प्रभाव और उनकी पसंद। साथ ही, डिज़ाइन को दर्शकों के बीच कुछ भावनाओं का कारण होना चाहिए। वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए, टीम ने किसी व्यक्ति पर रंग के प्रभाव के नियमों का उपयोग किया। सामान्य तौर पर, परिणाम ने कंपनी के सभी उत्पादों के डिजाइन को प्रभावित किया है।

Ui डिजाइन

Moulin Rouge

Ui डिजाइन यह प्रोजेक्ट उन लोगों के लिए बनाया गया है जो अपने सेल फोन को मौलिन रूज थीम से सजाना चाहते हैं, हालांकि पेरिस में मौलिन रूज में कभी नहीं गए। मुख्य उद्देश्य एक बेहतर डिजिटल अनुभव प्रदान करना है और सभी डिज़ाइन कारक मौलिन रूज के मूड की कल्पना करना है। उपभोक्ता स्क्रीन पर एक साधारण टैप के साथ अपने पसंदीदा पर प्रीसेट और आइकन डिज़ाइन कर सकते हैं।