डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कला

Metamorphosis

कला साइट टोक्यो के बाहरी इलाके में केहिन औद्योगिक क्षेत्र में है। भारी औद्योगिक कारखानों की चिमनियों से लगातार धुआं निकलने से प्रदूषण और भौतिकवाद जैसी नकारात्मक छवि सामने आ सकती है। हालांकि, तस्वीरों ने इसके कार्यात्मक सौंदर्य पर चित्रित कारखानों के विभिन्न पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया है। दिन के दौरान, पाइप और संरचनाएं लाइनों और बनावट के साथ ज्यामितीय पैटर्न बनाती हैं और अनुभवी सुविधाओं पर स्केल गरिमा की हवा बनाती है। रात के समय, सुविधाएं 80 के दशक में एक रहस्यमय ब्रह्मांडीय किले में बदल जाती हैं।

प्रदर्शनी पोस्टर

Optics and Chromatics

प्रदर्शनी पोस्टर शीर्षक ऑप्टिक्स और क्रोमैटिक, रंगों की प्रकृति पर गोएथे और न्यूटन के बीच बहस को संदर्भित करता है। इस बहस को दो अक्षर-रूप की रचनाओं के टकराव से दर्शाया गया है: एक की गणना, ज्यामितीय, तेज आकृति के साथ, दूसरी रंगीन छायाओं के प्रभाववादी नाटक पर निर्भर करती है। 2014 में इस डिजाइन ने पैनटोन प्लस सीरीज आर्टिस्ट कवर्स के लिए कवर के रूप में कार्य किया।

मनोरंजन

Free Estonian

मनोरंजन इस अनूठी कलाकृति में, ओल्गा राग ने उस वर्ष से एस्टोनियाई समाचार पत्रों का उपयोग किया जब कार को मूल रूप से 1973 में उत्पादित किया गया था। नेशनल लाइब्रेरी में पीले अखबारों को परियोजना पर इस्तेमाल करने के लिए फोटो, साफ, समायोजित, और संपादित किया गया था। अंतिम परिणाम कारों पर प्रयुक्त विशेष सामग्री पर मुद्रित किया गया था, जो 12 साल तक रहता है, और इसे लागू करने में 24 घंटे लगते थे। एस्टोनियाई एक कार है जो ध्यान आकर्षित करती है, सकारात्मक ऊर्जा और उदासीन, बचपन की भावनाओं के साथ आसपास के लोगों को। यह सभी से जिज्ञासा और जुड़ाव को आमंत्रित करता है।

ड्राई टी पैकेजिंग

SARISTI

ड्राई टी पैकेजिंग डिजाइन जीवंत रंगों के साथ एक बेलनाकार कंटेनर है। रंगों और आकृतियों के अभिनव और रोशन उपयोग से एक सामंजस्यपूर्ण डिजाइन तैयार होता है जो SARISTI के हर्बल संक्रमण को दर्शाता है। चाय की सूखी पैकेजिंग के लिए एक आधुनिक मोड़ देने की हमारी क्षमता क्या है, यह हमारे डिजाइन को अलग करता है। पैकेजिंग में उपयोग किए जाने वाले जानवर भावनाओं और परिस्थितियों का प्रतिनिधित्व करते हैं जो लोग अक्सर अनुभव करते हैं। उदाहरण के लिए, फ्लेमिंगो पक्षी प्यार का प्रतिनिधित्व करते हैं, पांडा भालू विश्राम का प्रतिनिधित्व करता है।

जैतून का तेल पैकेजिंग

Ionia

जैतून का तेल पैकेजिंग जैसा कि प्राचीन यूनानियों ने प्रत्येक जैतून के तेल के अम्फोरा (कंटेनर) को अलग से चित्रित और डिजाइन करने के लिए इस्तेमाल किया था, उन्होंने आज ऐसा करने का फैसला किया! उन्होंने इस आधुनिक कला और परंपरा को एक आधुनिक आधुनिक उत्पादन में पुनर्जीवित किया और लागू किया, जहां उत्पादित 2000 बोतलों में से प्रत्येक में अलग-अलग पैटर्न हैं। प्रत्येक बोतल को व्यक्तिगत रूप से डिज़ाइन किया गया है। यह एक एक प्रकार का रैखिक डिजाइन है, जो प्राचीन ग्रीक पैटर्न से प्रेरित होकर एक आधुनिक स्पर्श के साथ होता है जो एक विंटेज जैतून का तेल विरासत का जश्न मनाता है। यह एक दुष्चक्र नहीं है; यह एक सीधी विकासशील रचनात्मक रेखा है। हर प्रोडक्शन लाइन 2000 अलग-अलग डिज़ाइन बनाती है।

ब्रांडिंग

1869 Principe Real

ब्रांडिंग 1869 प्रिंसिपल रियल एक बिस्तर और नाश्ता है जो लिस्बन - प्रिंसिपल रियल में सबसे फैशनेबल जगह में स्थित है। मैडोना ने इस पड़ोस में एक घर खरीदा। यह बी एंड बी 1869 के पुराने महल में स्थित है, जो पुराने आकर्षण को समकालीन अंदरूनी हिस्सों के साथ मिलाता है, यह एक शानदार रूप और अनुभव देता है। इस अद्वितीय आवास के दर्शन को प्रतिबिंबित करने के लिए इस ब्रांड को अपने लोगो और ब्रांड अनुप्रयोगों में इन मूल्यों को शामिल करना आवश्यक था। यह एक लोगो का परिणाम है जो एक क्लासिक फ़ॉन्ट को मिश्रित करता है, पुराने डोर नंबरों की याद दिलाता है, आधुनिक टाइपोग्राफी के साथ और वास्तविक के एल में एक स्टाइल बेड आइकन का विवरण है।