डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मोबाइल ऐप

Akbank Mobile

मोबाइल ऐप अकबैंक मोबाइल ऐप का नया डिज़ाइन सामाजिक, स्मार्ट, भविष्य-प्रमाण और पुरस्कृत बैंकिंग अनुभव के संदर्भ में एक नया दृष्टिकोण प्रदान करता है। मुख्य पृष्ठ पर व्यक्तिगत क्षेत्र डिज़ाइन के साथ, उपयोगकर्ता अपने वित्तीय जीवन को आसान बनाने के लिए स्मार्ट अंतर्दृष्टि देख सकते हैं। इसके अलावा, इस नए डिजाइन दृष्टिकोण के साथ, पारंपरिक बैंकिंग लेनदेन संपर्क थंबनेल दृश्य, सरलीकृत कार्यों के प्रवाह और अवधारणाओं के साथ उपयोगकर्ताओं की भाषा बोलते हैं।

परियोजना का नाम : Akbank Mobile, डिजाइनरों का नाम : Akbank, ग्राहक का नाम : Akbank.

Akbank Mobile मोबाइल ऐप

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।