डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चैस लाउंज कॉन्सेप्ट

Dhyan

चैस लाउंज कॉन्सेप्ट डायहान लाउंज अवधारणा आधुनिक पूर्वी विचारों और प्रकृति के साथ जुड़कर आंतरिक शांति के सिद्धांतों के साथ आधुनिक डिजाइन को जोड़ती है। लिंगम को रूप प्रेरणा और बोधि-वृक्ष और जापानी बागों के रूप में अवधारणा के मॉड्यूल के आधार पर उपयोग करते हुए, ध्यान (संस्कृत: ध्यान) पूर्वी दर्शन को विभिन्न विन्यासों में बदल देता है, जिससे उपयोगकर्ता अपने ज़ोन / विश्राम के लिए अपना रास्ता चुन सकता है। वॉटर-पॉन्ड मोड उपयोगकर्ता को जलप्रपात और तालाब से घेरता है, जबकि गार्डन मोड उपयोगकर्ता को हरियाली से घेरता है। मानक मोड में एक प्लेटफ़ॉर्म के तहत भंडारण क्षेत्र होते हैं जो एक शेल्फ के रूप में कार्य करता है।

परियोजना का नाम : Dhyan, डिजाइनरों का नाम : Sasank Gopinathan, ग्राहक का नाम : Karimeen Inc..

Dhyan चैस लाउंज कॉन्सेप्ट

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।