डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
Cifi डोनट किंडरगार्टन

CIFI Donut

Cifi डोनट किंडरगार्टन CIFI डोनट किंडरगार्टन एक आवासीय समुदाय से जुड़ा हुआ है। एक पूर्वस्कूली शिक्षा गतिविधि बनाने के लिए व्यावहारिकता और सुंदरता को एकीकृत करने के लिए, यह शिक्षा स्थान के साथ बिक्री स्थान को संयोजित करने का प्रयास करता है। त्रि-आयामी रिक्त स्थान को जोड़ने वाली रिंग संरचना के माध्यम से, इमारत और परिदृश्य को सामंजस्यपूर्ण रूप से एकीकृत किया जाता है, जो मज़ेदार और शैक्षिक महत्व से भरा एक गतिविधि स्थान बनाता है।

परियोजना का नाम : CIFI Donut, डिजाइनरों का नाम : Sun Hu, ग्राहक का नाम : Guangzhou S.P.I Design Co., LTD.

CIFI Donut Cifi डोनट किंडरगार्टन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।