डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फर्नीचर श्रृंखला

Sama

फर्नीचर श्रृंखला समा एक प्रामाणिक फर्नीचर श्रृंखला है जो अपने न्यूनतम, व्यावहारिक रूपों और मजबूत दृश्य प्रभाव के माध्यम से कार्यक्षमता, भावनात्मक अनुभव और विशिष्टता प्रदान करती है। समा सेरेमनी में पहने जाने वाले वेशभूषा की कविता से तैयार सांस्कृतिक प्रेरणा को इसके डिजाइन में शंकु ज्यामिति और धातु झुकने की तकनीक के माध्यम से फिर से व्याख्यायित किया गया है। श्रृंखला की मूर्तिकला मुद्रा को सामग्री, रूपों और उत्पादन तकनीकों में सरलता के साथ जोड़ा जाता है, कार्यात्मक और amp प्रदान करने के लिए; सौंदर्य लाभ। परिणाम एक आधुनिक फर्नीचर श्रृंखला है जो रहने वाले स्थानों को एक विशिष्ट स्पर्श प्रदान करती है।

परियोजना का नाम : Sama, डिजाइनरों का नाम : Fulden Topaloglu, ग्राहक का नाम : Studio Kali.

Sama फर्नीचर श्रृंखला

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।