डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सार्वजनिक क्षेत्र

Quadrant Arcade

सार्वजनिक क्षेत्र ग्रेड II सूचीबद्ध आर्केड को सही जगह पर सही रोशनी की व्यवस्था के माध्यम से एक आमंत्रित स्ट्रीट उपस्थिति में बदल दिया गया है। सामान्य, परिवेशी रोशनी का उपयोग समग्र रूप से किया जाता है और इसके प्रभाव ने प्रकाश व्यवस्था में भिन्नता प्राप्त करने के लिए पदानुक्रम का मंचन किया है जो रुचि पैदा करता है और अंतरिक्ष के बढ़ते उपयोग को बढ़ावा देता है। गतिशील सुविधा के डिजाइन और प्लेसमेंट के लिए रणनीतिक समावेश को कलाकार के साथ मिलकर प्रबंधित किया गया था ताकि दृश्य प्रभाव अत्यधिक से अधिक सूक्ष्म दिखाई दे। दिन के उजाले के साथ, बिजली के प्रकाश की लय द्वारा सुरुचिपूर्ण संरचना का उच्चारण किया जाता है।

परियोजना का नाम : Quadrant Arcade, डिजाइनरों का नाम : Cehao Yu, ग्राहक का नाम : AECOM.

Quadrant Arcade सार्वजनिक क्षेत्र

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।