डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बिक्री केंद्र

Feiliyundi

बिक्री केंद्र एक अच्छा डिजाइन काम लोगों की भावना को जगाएगा। डिजाइनर पारंपरिक शैली की स्मृति से बाहर निकलता है और शानदार और भविष्य के अंतरिक्ष संरचना में एक नया अनुभव डालता है। एक विशाल पर्यावरणवाद अनुभव हॉल को कलात्मक प्रतिष्ठानों की सावधानीपूर्वक नियुक्ति, सामग्री और रंगों द्वारा रिक्त स्थान और सजावटी सतह की स्पष्ट आवाजाही के माध्यम से बनाया गया है। इसमें रहना न केवल प्रकृति की वापसी है, बल्कि एक लाभदायक यात्रा भी है।

परियोजना का नाम : Feiliyundi, डिजाइनरों का नाम : Weimo Feng, ग्राहक का नाम : MOD.

Feiliyundi बिक्री केंद्र

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।