डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बिक्री केंद्र

HuiSheng Lanhai

बिक्री केंद्र दृश्य डिजाइन के महासागर विषय के साथ, अंतरिक्ष आत्मा को समाप्त करें, दृश्य संचार तत्व के रूप में पिक्सेल वर्ग के साथ, खेल में बच्चों को सीखने की खोज का पता लगाने दें और विकास मामले का मूल बनें, मुक्त स्थान की स्थिति प्रस्तुत करता है। मस्ती में शिक्षा का काल्पनिक प्रभाव। फॉर्म, स्केल, रंग सुविधा, संरचना से लेकर मनोवैज्ञानिक संवेदी अनुभव तक, अंतरिक्ष की अवधारणा जारी रहती है और समृद्ध होती है जब सभी तत्व एकीकृत और टकराते हैं।

परियोजना का नाम : HuiSheng Lanhai, डिजाइनरों का नाम : Weimo Feng, ग्राहक का नाम : MOD.

HuiSheng Lanhai बिक्री केंद्र

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।