डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कला स्थापना डिजाइन

Kasane no Irome - Piling up Colors

कला स्थापना डिजाइन जापानी नृत्य की एक स्थापना डिजाइन। जापानी पवित्र चीजों को व्यक्त करने के लिए पुराने समय से रंग जमा रहे हैं। इसके अलावा, वर्ग सिल्हूट के साथ कागज को जमा करने का उपयोग पवित्र गहराई का प्रतिनिधित्व करने वाली चीज़ के रूप में किया गया है। नाकामुरा काज़ुनोबु ने एक ऐसे स्थान को डिज़ाइन किया था जो इस तरह के "पाइलिंग" के रूप में विभिन्न रंगों को बदलकर वातावरण को बदल देता है। नर्तकियों पर केंद्रित हवा में उड़ने वाले पैनल मंच की जगह से ऊपर आकाश को कवर करते हैं और अंतरिक्ष के माध्यम से गुजरने वाले प्रकाश की उपस्थिति का चित्रण करते हैं जो बिना पैनलों के नहीं देखा जा सकता है।

परियोजना का नाम : Kasane no Irome - Piling up Colors, डिजाइनरों का नाम : Nakamura Kazunobu, ग्राहक का नाम : EGIKU JAPANESE-DANCE PRODUCTS.

Kasane no Irome - Piling up Colors कला स्थापना डिजाइन

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।