डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कला

Metamorphosis

कला साइट टोक्यो के बाहरी इलाके में केहिन औद्योगिक क्षेत्र में है। भारी औद्योगिक कारखानों की चिमनियों से लगातार धुआं निकलने से प्रदूषण और भौतिकवाद जैसी नकारात्मक छवि सामने आ सकती है। हालांकि, तस्वीरों ने इसके कार्यात्मक सौंदर्य पर चित्रित कारखानों के विभिन्न पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया है। दिन के दौरान, पाइप और संरचनाएं लाइनों और बनावट के साथ ज्यामितीय पैटर्न बनाती हैं और अनुभवी सुविधाओं पर स्केल गरिमा की हवा बनाती है। रात के समय, सुविधाएं 80 के दशक में एक रहस्यमय ब्रह्मांडीय किले में बदल जाती हैं।

परियोजना का नाम : Metamorphosis, डिजाइनरों का नाम : Atsushi Maeda, ग्राहक का नाम : Atsushi Maeda Photography.

Metamorphosis कला

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।