डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय घर का इंटीरियर डिजाइन

Urban Twilight

आवासीय घर का इंटीरियर डिजाइन परियोजना में लागू सामग्रियों और विवरणों के आधार पर अंतरिक्ष डिजाइन समृद्धि से भरा है। इस फ्लैट की योजना स्लिम जेड आकार है, जो अंतरिक्ष की विशेषता है, लेकिन किरायेदारों के लिए एक व्यापक और उदार स्थानिक भावना बनाने के लिए एक चुनौती भी है। डिजाइनर ने खुली जगह की निरंतरता में कटौती करने के लिए कोई दीवार नहीं दी। इस ऑपरेशन के द्वारा, इंटीरियर को प्रकृति सूर्य की रोशनी प्राप्त होती है, जो कमरे को माहौल बनाने के लिए रोशन करती है और अंतरिक्ष को आरामदायक और व्यापक बनाती है। शिल्प कौशल में सूक्ष्म स्पर्श के साथ अंतरिक्ष का भी विवरण है। धातु और प्रकृति सामग्री डिजाइन की संरचना को आकार देती है।

परियोजना का नाम : Urban Twilight, डिजाइनरों का नाम : LiChun Chang, ग्राहक का नाम : CLUSTER & Associates.

Urban Twilight आवासीय घर का इंटीरियर डिजाइन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।