डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
तालिका

Grid

तालिका ग्रिड एक ग्रिड प्रणाली से डिज़ाइन की गई तालिका है जो पारंपरिक चीनी वास्तुकला से प्रेरित थी, जहाँ एक प्रकार की लकड़ी की संरचना जिसे डौगॉन्ग (डीयू गोंग) कहा जाता है, का उपयोग एक इमारत के विभिन्न हिस्सों में किया जाता है। पारंपरिक इंटरलॉकिंग लकड़ी की संरचना के उपयोग से, तालिका की विधानसभा संरचना के बारे में सीखने और इतिहास का अनुभव करने की प्रक्रिया भी है। सहायक संरचना (डीयू गोंग) मॉड्यूलर भागों से बनी होती है जिसे भंडारण की आवश्यकता में आसानी से विघटित किया जा सकता है।

परियोजना का नाम : Grid, डिजाइनरों का नाम : Mian Wei, ग्राहक का नाम : Mian Wei.

Grid तालिका

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।