डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रेस्तरां

Chuans Kitchen II

रेस्तरां चुआन का किचन II, जो सिचुआन यिंगजिंग के काले मिट्टी के बरतन और मिट्टी के खनन सामग्री दोनों को मेट्रो निर्माण से माध्यम के रूप में लेता है, एक पारंपरिक रेस्तरां है जो पारंपरिक लोक कला के समकालीन प्रयोग पर बनाया गया है। सामग्री की सीमा के माध्यम से तोड़ना और पारंपरिक लोक कला के आधुनिक रूप की खोज करना, इन्फिनिटी माइंड ने यिंगजिंग की काली मिट्टी के बरतन की फायरिंग प्रक्रिया के बाद छोड़े गए गैसकेट को निकाला, और उन्हें चुआन के रसोई II में मुख्य सजावट तत्व के रूप में उपयोग किया।

परियोजना का नाम : Chuans Kitchen II, डिजाइनरों का नाम : Infinity Mind, ग्राहक का नाम : Guangzhou ABO Sunny Walk Restaurant Co., Ltd..

Chuans Kitchen II रेस्तरां

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।