डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अंगूठी

Touch

अंगूठी एक सरल इशारे के साथ, स्पर्श की एक क्रिया समृद्ध भावनाओं को बताती है। टच रिंग के माध्यम से, डिजाइनर का उद्देश्य ठंड और ठोस धातु के साथ इस गर्म और निराकार भावना को व्यक्त करना है। 2 वक्र एक अंगूठी बनाने के लिए जुड़ते हैं जो 2 लोगों को हाथ पकड़े हुए सुझाव देते हैं। जब उसका स्थान उंगली पर घुमाया जाता है और विभिन्न कोणों से देखा जाता है, तो अंगूठी अपना पहलू बदल देती है। जब जुड़े हुए अंग आपकी उंगलियों के बीच स्थित होते हैं, तो अंगूठी या तो पीले या सफेद दिखाई देती है। जब जुड़े भागों को उंगली पर तैनात किया जाता है, तो आप एक साथ पीले और सफेद रंग का आनंद ले सकते हैं।

परियोजना का नाम : Touch, डिजाइनरों का नाम : Yumiko Yoshikawa, ग्राहक का नाम : Yumiko Yoshikawa.

Touch अंगूठी

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।