डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
जापानी रेस्तरां और बार

Dongshang

जापानी रेस्तरां और बार Dongshang एक जापानी रेस्तरां और बीजिंग में स्थित बार है, जो विभिन्न रूपों और आकारों में बांस से बना है। परियोजना का नजरिया चीनी संस्कृति के तत्वों के साथ जापानी सौंदर्यशास्त्र को परस्पर जोड़कर एक अनूठा भोजन वातावरण बनाना था। दोनों देशों के कला और शिल्प के मजबूत संबंध वाली पारंपरिक सामग्री दीवारों और छत को एक अंतरंग माहौल बनाने के लिए कवर करती है। प्राकृतिक और टिकाऊ सामग्री चीनी क्लासिक कहानी, बैंबू ग्रोव के सात ऋषियों में शहरी-विरोधी दर्शन का प्रतीक है, और इंटीरियर एक बांस ग्रोव के भीतर भोजन की भावना को स्पष्ट करता है।

परियोजना का नाम : Dongshang, डिजाइनरों का नाम : Yuichiro Imafuku, ग्राहक का नाम : Imafuku Architects.

Dongshang जापानी रेस्तरां और बार

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।