डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्टोर

Ilumel

स्टोर लगभग चार दशकों के इतिहास के बाद, इलुमेल स्टोर फर्नीचर, प्रकाश और सजावट बाजार में डोमिनिकन गणराज्य की सबसे बड़ी और सबसे प्रतिष्ठित फर्मों में से एक है। सबसे हालिया हस्तक्षेप प्रदर्शनी क्षेत्रों के विस्तार की आवश्यकता और एक क्लीनर और अधिक व्यक्त मार्ग की परिभाषा पर प्रतिक्रिया करता है जो उपलब्ध संग्रह की विविधता की सराहना करने की अनुमति देता है।

परियोजना का नाम : Ilumel, डिजाइनरों का नाम : Dante Luna, ग्राहक का नाम : Ilumel.

Ilumel स्टोर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।