डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इंटीरियर हाउस

Warm loft

इंटीरियर हाउस गर्म सामग्री के साथ एक औद्योगिक शैली का घर। यह घर ग्राहकों को जीवन गुणों को बढ़ावा देने के लिए कई कार्य तैयार करता है। डिजाइनर ने प्रत्येक स्थान पर पाइपों को जोड़ने की कोशिश की और ग्राहकों के जीवन की कहानी को चित्रित करने के लिए लकड़ी, स्टील और ईएनटी पाइपों को जोड़ा। साधारण औद्योगिक शैली के साथ ऐसा नहीं है, यह घर केवल कुछ रंगों को इनपुट करता है और बहुत सारे भंडारण स्थान तैयार करता है।

परियोजना का नाम : Warm loft, डिजाइनरों का नाम : Jianhe Wu, ग्राहक का नाम : TYarchistudio.

Warm loft इंटीरियर हाउस

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।