डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वास्तुकला अनुसंधान और विकास वास्तुकला

Technology Center

वास्तुकला अनुसंधान और विकास वास्तुकला प्रौद्योगिकी केंद्र की वास्तुकला परियोजना ने आसपास के परिदृश्य में एक शांत और सुखद स्थान के रूप में वास्तुशिल्प कलाकारों की टुकड़ी के एकीकरण को दिशानिर्देश दिया है। यह परिभाषित आइडिया एक मानवकृत मील का पत्थर बनाता है, जो शोधकर्ताओं के आवश्यक बौद्धिक विसर्जन के लिए नियत होता है, जो इसके प्लास्टिक और रचनात्मक इरादे में व्यक्त किया जाएगा। अवतल और उत्तल रूप में छतों के हड़ताली और एकीकृत डिजाइन इस प्रकार परिभाषित क्षैतिज रेखाओं को लगभग छूते हैं, जो कि वास्तुशिल्प परिसर की मुख्य विशेषताएं हैं।

परियोजना का नाम : Technology Center, डिजाइनरों का नाम : Paulo Brazil E Sant Anna, ग्राहक का नाम : Klabin S A.

Technology Center वास्तुकला अनुसंधान और विकास वास्तुकला

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।