डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सप्ताहांत निवास

Cliff House

सप्ताहांत निवास यह एक मछली पकड़ने का केबिन है, जो कि पहाड़ी नदी के किनारे (जापानी में 'तेनकावा') है। प्रबलित कंक्रीट से बना, आकार छह मीटर लंबा एक साधारण ट्यूब है। ट्यूब के सड़क के किनारे का अंत काटा और जमीन में गहराई से लंगर डाला गया है, जिससे यह बैंक से क्षैतिज रूप से फैली हुई है और पानी के ऊपर लटका हुआ है। डिजाइन सरल है, आंतरिक विशाल है, और रिवरसाइड डेक आकाश, पहाड़ों और नदी के लिए खुला है। सड़क के स्तर के नीचे निर्मित, केवल केबिन की छत सड़क के किनारे से दिखाई देती है, इसलिए निर्माण दृश्य को अवरुद्ध नहीं करता है।

परियोजना का नाम : Cliff House, डिजाइनरों का नाम : Masato Sekiya, ग्राहक का नाम : PLANET Creations Sekiya Masato Architecture Design Office.

Cliff House सप्ताहांत निवास

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।