डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रेस्तरां

La Boca Centro

रेस्तरां ला बोका सेंट्रो एक तीन साल का बार और फूड हॉल है, जिसका उद्देश्य स्पेनिश और जापानी व्यंजनों की थीम के तहत सांस्कृतिक आदान-प्रदान करना है। हलचल वाले बार्सिलोना का दौरा करते समय, शहर के सुंदर अलावा और कैटेलोनिया में हंसमुख, उदार-हृदय लोगों के साथ बातचीत ने हमारे डिजाइनों को प्रेरित किया है। पूर्ण प्रजनन पर जोर देने के बजाय, हमने मूलता को पकड़ने के लिए आंशिक रूप से स्थानीयकरण पर ध्यान केंद्रित किया।

परियोजना का नाम : La Boca Centro, डिजाइनरों का नाम : Aiji Inoue, ग्राहक का नाम : La Boca Centro.

La Boca Centro रेस्तरां

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।