डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कार्यालय

The Duplicated Edge

कार्यालय डुप्लिकेटेड एज जापान के कावानिश में तोशीन सैटेलाइट प्रिपेरटरी स्कूल के लिए एक डिज़ाइन है। स्कूल कम छत के साथ एक संकीर्ण 110 वर्गमीटर के कमरे में एक नया स्वागत, परामर्श और सम्मेलन स्थान चाहता था। यह डिजाइन एक तेज त्रिकोणीय रिसेप्शन और स्पेस काउंटर को कार्यात्मक संस्थाओं में विभाजित करने वाले सूचना काउंटर द्वारा चिह्नित एक खुली जगह का प्रस्ताव करता है। काउंटर को धीरे-धीरे आरोही सफेद धातु की चादर में कवर किया गया है। इस संयोजन को पिछवाड़े की दीवार में दर्पण और छत पर एक परावर्तक एल्यूमीनियम पैनलों द्वारा अंतरिक्ष में व्यापक आयामों में दोहराया गया है।

परियोजना का नाम : The Duplicated Edge, डिजाइनरों का नाम : Tetsuya Matsumoto, ग्राहक का नाम : Matsuo Gakuin.

The Duplicated Edge कार्यालय

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।