डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बिक्री कार्यालय

The Curtain

बिक्री कार्यालय इस परियोजना के डिजाइन में व्यावहारिक और सौंदर्यवादी उद्देश्य के समाधान के रूप में धातु की जाली का उपयोग करने का एक अनूठा तरीका है। पारभासी धातु मेष पर्दे की एक परत बनाता है जो इनडोर और बाहरी अंतरिक्ष के बीच की सीमा को धुंधला कर सकता है- ग्रे स्पेस। पारभासी पर्दे द्वारा निर्मित अंतरिक्ष की गहराई स्थानिक गुणवत्ता का एक समृद्ध स्तर बनाती है। पॉलिश स्टेनलेस स्टील मेटल मेष विभिन्न मौसम की स्थिति और एक दिन की अलग अवधि के तहत भिन्न होता है। सुरुचिपूर्ण परिदृश्य के साथ मेष का प्रतिबिंब और पारभासी एक शांत चीनी शैली ZEN स्थान बनाता है।

परियोजना का नाम : The Curtain, डिजाइनरों का नाम : Qun Wen, ग्राहक का नाम : aoe.

The Curtain बिक्री कार्यालय

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।