डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्पीकर ऑर्केस्ट्रा

Sestetto

स्पीकर ऑर्केस्ट्रा वास्तविक संगीतकारों की तरह एक साथ बजने वाले वक्ताओं का एक आर्केस्ट्रा पहनावा। सेस्टेटो एक मल्टी-चैनल ऑडियो सिस्टम है जो अलग-अलग तकनीकों के लाउडस्पीकरों में अलग-अलग इंस्ट्रूमेंट ट्रैक्स को प्ले करने के लिए है, जो कि प्योर कंक्रीट के बीच, विशिष्ट साउंड केस के लिए समर्पित सामग्री, वुडन साउंडबोर्ड और सिरेमिक हॉर्न को गूंजते हैं। पटरियों और भागों का मिश्रण सुनने के स्थान पर शारीरिक रूप से वापस आ जाता है, जैसे एक वास्तविक संगीत कार्यक्रम में। Sestetto रिकॉर्ड किए गए संगीत का चेंबर ऑर्केस्ट्रा है। सेस्टेटो सीधे अपने डिजाइनरों स्टेफानो इवान स्कारस्किया और फ्रांसेस्को श्याम ज़ोंका द्वारा निर्मित है।

परियोजना का नाम : Sestetto, डिजाइनरों का नाम : Stefano Ivan Scarascia, ग्राहक का नाम : Produzione IMpropria.

Sestetto स्पीकर ऑर्केस्ट्रा

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।