डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
घर

Dezanove

घर आर्किटेक्ट की प्रेरणा "बैटेस" की पुनः प्राप्त नीलगिरी की लकड़ी से हुई। ये मुहाना में मुस्सेल उत्पादन प्लेटफ़ॉर्म हैं और यह "रिया दा अरोसा", स्पेन में बहुत महत्वपूर्ण स्थानीय उद्योग का गठन करता है। इन प्लेटफार्मों में नीलगिरी की लकड़ी का उपयोग किया जाता है, और इस क्षेत्र में इस पेड़ के विस्तार हैं। लकड़ी की उम्र छिपी नहीं है, और लकड़ी के विभिन्न बाहरी और आंतरिक चेहरों का उपयोग विभिन्न संवेदनाओं को बनाने के लिए किया जाता है। घर के आसपास की परंपरा को उधार लेने और उन्हें डिजाइन और विस्तार से बताई गई कहानी के माध्यम से प्रकट करने की कोशिश करता है।

परियोजना का नाम : Dezanove, डिजाइनरों का नाम : iñaki leite, ग्राहक का नाम : YourArchitectLondon.

Dezanove घर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।