डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय भवन

Flexhouse

आवासीय भवन फ्लेक्सहाउस स्विट्जरलैंड में ज्यूरिख झील पर एक एकल परिवार का घर है। रेलवे लाइन और स्थानीय पहुंच मार्ग के बीच निचली भूमि के एक चुनौतीपूर्ण त्रिकोणीय भूखंड पर निर्मित, फ्लेक्सहाउस कई वास्तुशिल्प चुनौतियों से पार पाने का परिणाम है: प्रतिबंधात्मक सीमा दूरी और भवन की मात्रा, भूखंड का त्रिकोणीय आकार, स्थानीय अलौकिक के बारे में प्रतिबंध। कांच और रिबन जैसी सफेद दीवारों की विस्तृत दीवारों के साथ परिणामी इमारत दिखने में इतनी हल्की और मोबाइल है कि यह एक भविष्य के बर्तन जैसा दिखता है जो झील से रवाना हुआ है और खुद को डॉक के लिए एक प्राकृतिक स्थान पाया है।

परियोजना का नाम : Flexhouse, डिजाइनरों का नाम : Evolution Design, ग्राहक का नाम : Evolution Design.

Flexhouse आवासीय भवन

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।