डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चाय के लिए पैकेज

Seven Tea House

चाय के लिए पैकेज टी हॉल ब्रांड, स्वतंत्र रूप से और इत्मीनान से, आराम से और आराम से चाय की छवि लेते हुए, चाय बनाने की प्रक्रिया, मजबूत या कमजोर, अप्रत्याशित रूप से बदलने, चाय चखने के दौरान चाय पेंटिंग के तत्व के रूप में। चाय को स्याही के रूप में लेने और कलम के रूप में उंगली का उपयोग करने का आकस्मिक आकर्षण, परिदृश्य के साथ चाय हॉल परिवार के विस्तृत दिमाग को स्केच करना। मूल पैकेज डिज़ाइन चाय के साथ जीवन जीने के सुखद समय को व्यक्त करते हुए, आरामदायक वातावरण प्रदान करता है।

परियोजना का नाम : Seven Tea House, डिजाइनरों का नाम : Existence Design Co., Ltd, ग्राहक का नाम : Seven Tea House.

Seven Tea House चाय के लिए पैकेज

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।