डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चीनी रेस्तरां

Pekin Kaku

चीनी रेस्तरां पेकिन-काकू रेस्तरां नया नवीकरण एक शैलीगत पुनर्व्याख्या प्रदान करता है जो एक बीजिंग शैली का रेस्तरां हो सकता है, और अधिक सरलीकृत वास्तुविदों के पक्ष में पारंपरिक बहुतायत से सजावटी डिजाइन को खारिज कर सकता है। छत में 80 मीटर लंबी स्ट्रिंग पर्दे का उपयोग करके बनाई गई एक रेड-ऑरोरा है, जबकि दीवारों का इलाज पारंपरिक अंधेरे शंघाई ईंटों में किया जाता है। टेराकोटा योद्धाओं, लाल हरे, और चीनी मिट्टी के बरतन सहित सहस्राब्दी चीनी विरासत से सांस्कृतिक तत्वों को सजावटी तत्वों के विपरीत दृष्टिकोण प्रदान करने वाले न्यूनतम प्रदर्शन में उजागर किया गया था।

परियोजना का नाम : Pekin Kaku, डिजाइनरों का नाम : Tetsuya Matsumoto, ग्राहक का नाम : PEKIN-KAKU Chinese Restaurant.

Pekin Kaku चीनी रेस्तरां

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।